Thursday 1 February 2018

Reliance Jio warns against 'fake' Jio Coin apps(रिलायंस जियो ने 'नकली' जॉय सिक्का एप्स के खिलाफ चेतावनी दी है)


रिलायंस जियो ने 'नकली' जियो सिक्का एप्स के खिलाफ दी  चेतावनी ।


 प्यारे साथियों आपके साथ कुछ बातें साझा करना चाहता हूँ , जिओ सिक्के के बारे में जो की यह है - की
    रिलायंस जियो ने बुधवार को पुष्टि की कि उसने किसी भी जियो सिक्का ऐप का शुभारंभ नहीं किया है जो लोगों से क्रिप्टोकरेंसी  में निवेश की मांग कर रहा है।
दूरसंचार कंपनी ने एक बयान में कहा, "रिलायंस जियो मीडिया और अन्य वेबसाइटों में इंटरनेट पर कथित जिओ सिक्का एप्स के अस्तित्व के बारे में रिपोर्टों में आया है जो लोगों से क्रिप्टोक्यूर्यूज में निवेश की मांग कर रहे हैं। रिलायंस जियो जनता को सूचित करना चाहेंगे और मीडिया कि कंपनी या इसके सहयोगियों या सहयोगियों द्वारा की पेशकश की कोई ऐसी क्षुधा हैं "।

यह भी कहा कि जियो सिक्का नाम का उपयोग करने वाले ऐसे किसी भी एप्लिकेशन को नकली बना दिया गया है और लोगों को उनसे निपटने से इनकार करने की सलाह दी गई है।

"रिलायंस  जिओ  के नाम पर जनता को भ्रमित करने के लिए बेईमान व्यक्तियों द्वारा इस तरह की धोखाधड़ी के प्रयासों का गंभीर नोट लेता है और उचित कानूनी सहारा लेने का अधिकार सुरक्षित रखता है", बयान में कहा।

रिपोर्ट के बाद उभरा कि रिलायंस जियो ने जल्द ही जिओ  सिक्का लॉन्च कर दिया है, कई नकली एप जीओ सिक्का नाम के साथ Google Play Store पर शुरू हो रहे हैं।
सो आप सब भी सचेत रहे  और इंतिजार करें ,उनके ऑफिसियल प्रचार का , धन्यवाद ।

VIDEO : Reliance Jio warns against 'fake' Jio Coin apps
' यह विडियो जरुर देखें '
for instaling tv for watching live then -Click here


No comments:

Post a Comment

Reliance Jio warns against 'fake' Jio Coin apps(रिलायंस जियो ने 'नकली' जॉय सिक्का एप्स के खिलाफ चेतावनी दी है)

रिलायंस जियो ने 'नकली' जियो सिक्का एप्स के खिलाफ दी  चेतावनी ।  प्यारे साथियों आपके साथ कुछ बातें साझा करना चाहता हूँ , जिओ ...